Breaking News

National Camera Day Special …. June 29





हैलो दोस्तों, मैं हूँ आपका एक अजीज जो आपके हर पल को यादगार और खुशनुमा बनता हूँ। आपके हर पल में आपके साथ रहता हूँ, आपके हर लम्हे का आपको एहसास दिलाकर आपके उस पल से आपको रूबरू करवाता हूँ। मैं आपकी हर छोटी से बड़ी उपलब्धि में, आपके हर गम में, आपकी हर खुशी में हमेशा आपके साथ रहता हूँ। चाहे वो आपकी मुस्कराहट हो या रोनी सी सूरत हो, किसी से रूठना या उसे मनाना हो, आपकी शरारते या आपकी बचकानी हरकते हो, चाहे वो आपकी सफलता में खुशी हो या आपकी विफलता में आपका गम, किसी के पास न होने का गम या किसी के साथ बिताये गए वक्त की ख़ुशी आपके हर छड़ में आपका साया बना रहता हूँ। जन्मदिन पर बिना बुलाये दोस्तों के जी पी अल से लेकर ट्रीट देने तक की खुशी हो, कैंटीन में आपका साथी या कॉलेज बंक मार कर पिक्चर देखना हो इन सब में मैं आपका बराबर का भागीदार हूँ।



मोहम्मद रफ़ी की सदाबहारी से लेकर अरिजीत सिंह की धुन तक, इंडियन आइडल के चैंपियन से लेकर आलिया के ठुमके तक, दिलीप कुमार के डायलॉग से लेकर टाइगर श्रॉफ के स्टंट तक, अनिल कुंबले की बोलिंग से लेकर धोनी के हेलीकाप्टर शॉट तक, यह मेरी मौजूदगी है जिससे आप हर पल का आनंद लेते हो। 




प्रकृति से बात करने का तरीका हो या उससे रूबरू होने का मन, पहाड़ो की उचाई से लेकर गहरे समुद्र तक, नदियों के बहते जल से लेकर झरनो की विशाल धारा तक, सूर्य के उदय से लेकर अस्त तक, पक्षियों के कौतुहल से लेकर उनके विचरण तक, आर्यभट के प्रक्षेपड़ से लेकर चंद्रयान-२ की विफलता तक सब मुझमे समाहित है।



मैं वो हूँ, जिससे आप अपने हर एक बेहतरीन पल को बस कुछ ही सेकेंड्स में कैद कर लेते है। मेरा आपके जीवन को खुश करने में अहम् भूमिका है, मैं हूँ आपका प्यारा कैमरा।







image source by-
1. nationaldaycalendar.com
2. amazon.com
4. in.pinterest.com